बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, जाएंगी जेल

बिग बॉस 11 के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में शामिल मॉडल अर्शी खान के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है. इस मामले में जालंधर पुलिस किसी भी समय बिग बॉस हाउस में घुसकर अर्शी खान को हिरासत में ले सकती है. मॉडल अर्शी खान के खिलाफ जालंधर की अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है.

दरअसल,  कुछ साल पहले अर्शी ने अपने सेमी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान का झंडा पेंट कर लिया था. जिसके बाद जालंधर में उनके खिलाफ एक वकील ने एफआईआर दर्ज करवाई थी. वकील ने उन पर राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का आरोप लगाया था. ऐसे में सोमवार को अदालत की ओर से अर्शी खान को अदालत के सामने पेश करने के लिए गैर जमानती वारंट जारी किया गया था.

लेकिन, अर्शी खान की टीम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी ओर से अदालत में स्टे की अपील को स्वीकृति मिल चुकी है, जो 15 जनवरी 2018 तक मान्य है. ऐसे में जालंधर पुलिस 15 जनवरी 2018 तक मॉडल अर्शी खान को हाथ नहीं लगाएगी. यदि इसके बाद भी अर्शी खान अदालत के सामने पेश नहीं होती है तो पुलिस मॉडल अर्शी खान को गिरफ्तार कर सकती है क्योंकि गैर जमानती वारंट पर केवल रोक लगी है. उसको अभी तक रद्द नहीं किया गया है.