पर्यटकों की कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराई, तीन की मौत

शुक्रवार की देर रात तेज गति से मुरादाबाद से नैनीताल घूमने आ रहे पर्यटकों की इंडिका कार गड़प्पू के समीप बेकाबू होकर पेड़ से जा टकरायी. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल चालक को कालाढूंगी अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात करीब 12 बजे के आसपास कर पर्यटकों की एक इंडिका कार यूपी संख्या 21 बीके 7087 मुरादाबाद से कालाढूंगी होते हुए नैनीताल की ओर जा रही थी.कार में चार लोग सवार बताये जा रहे हैं.तेज गति के चलते कार कालाढूंगी गड़प्पू के समीप एक पेड़ से जा टकराई.

इस दौरान हादसे में कार में सवार अनूप पुत्र नायक 35 निवासी मुरादाबाद, बीरपाल पुत्र हरपाल निवासी बगाल, विमल निवासी मुरादाबाद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक निवासी जैकी अहमद पुत्र जुल्फिकार गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसी बीच किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को कार से निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया.जहां से उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया.वही हादसे में कार पूरी तरह क्षतिगस्त हो गई.

पुलिस ने कटर से कार के दरवाजें को काटकर तीनों शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला.मृतकों के मोबाइल से नंबरों के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शवों को कब्जे में ले लिया.परिजनों के कालाढूंगी पहुंचने के बाद ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.