कर्नाटक के लोग अब नए साल में नहीं देख पाएंगे सनी लियोनी का शो, जानें वजह..

कर्नाटक के लोग नए साल के जश्न के दौरान सनी लियोनी के होने वाले शो को अब नहीं देख पाएंगे. क्योंकि कुछ संगठनों ने इसका काफी विरोध किया. इस सबको देखते हुए कर्नाटक सरकार ने सनी लियोनी के इवेंट पर रोक लगाई है.
बता दें कि नए साल के आगमन के मौके पर 31 दिसंबर को बेंगलुरु में सनी लियोनी को सनी नाइट इन बेंगलुरु एन वाई ई 2018 शो में परफॉर्म करना था, जिसको लेकर रक्षा वेदिके युवा सेना नाम के संगठन ने विरोध किया.

उनका कहना है कि सनी का शो भारतीय संस्कृति का अपमान है. संगठन ने धमकी भी दी थी कि अगर सनी का शो रद्द नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा. इस बीच कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने समाचार एजेंसी को बताया है कि उन्होंने इस कार्यक्रम को रद्द करने के निर्देश दिए हैं.

सनी को यहां न बुलाया जाय.लोग इस शो का विरोध कर रहे हैं.आयोजकों को कर्नाटक की संस्कृति के मुताबिक कार्यक्रम आयोजित करने दिया जाय.सरकार के इस फैसले के बाद रक्षा वेदिके संगठन ने विरोध ख़त्म करने का निर्णय किया है.
फिल्में और फिल्मी सितारे हमेशा विभिन्न संगठनों के निशाने पर आते रहे हैं.

अभी हाल ही में फिल्म पद्मावती को लेकर देश भर में जमकर विवाद हुआ था.विरोध करने वालों का कहना था कि फिल्म के जरिये रानी पद्मावती का गलत चित्रण कर इतिहास से छेड़छाड़ की जा रही है.इस दौरान दीपिका पादुकोण का नाक काटने तक की धमकी दी गई , जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं को रिलीज़ डेट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करनी पड़ी.