दिल्ली में की पत्नी की हत्या, लाश को लाकर मसूरी में फेंका

दिल्ली के रानी बाग इलाके के हर्ष विहार में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की और उसके शव को करीब 300 किमी दूर जाकर हजारों फिट की ऊंचाई से नीचे फेंक दिया. जानकारी के मुताबिक, 3 दिसम्बर को पति ललित जैन और पत्नी सिल्की में झगड़ा हुआ.

झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि ललित ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए कार में रख कर मसूरी ले गया और वहां ले जाकर खाई में फेंक दिया.इसके बाद आरोपी ने सोचा किसी को उसके ऊपर शक न हो इसलिए वो अपनी पत्नी को तलाशने लगा और 11 दिसम्बर को रानी बाग थाने में पत्नी की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई.

जब पुलिस ने ललित से पूछताछ की तो उन्हें ललित के बयानों पर शक होने लगा. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो उन्हें ललित के मकान के सामने के लगे सीसीटीवी कैमरों से वो फुटेज मिली, जिससे इस मामले का खुलासा हो गया.

इस सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि ललित बोरे में बंद पत्नी की लाश कार में रख रहा है. मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछतीछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर सिल्की की हत्या की. आरोपी के जुर्म कबूलने के बाद पुलिस ने इस हत्या में शामिल मृतका के पति के अलावा उसके ससुर, देवर, देवरानी और देवरानी के भाई को गिरफ्तार कर लिया.