दिल्ली के खान मार्केट में बम की सुचना से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

शुक्रवार को दिल्ली के खान मार्केट इलाके में तड़के बम मिलने की खबर मिली है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस को किसी ने फोन करके खान मार्केट इलाके में बम होने की जानकारी दी.सूचना मिलते ही मौके पर डॉग स्क्वॉयड और बम निरोधक दस्ता पहुंचे गए. हालांकि अभी तक ऐसी कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है. पुलिस जांच कर रही है.

दिल्‍ली में शुक्रवार सुबह-सुबह अफरा-तफरी मच गई. पुलिस को दिल्‍ली के मशहूर खान मार्केट में बम की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस बम निरोधक दस्ते के साथ खान मार्केट पहुंची और छानबीन शुरू की. फिलहाल मर्केट में सर्चिग जारी है और अब तक किसी संदिग्ध चीज के मिलने की खबर नहीं है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह दिल्‍ली पुलिस को किसी ने फोन से सूचना दी कि खान मार्केट में बम रखा है. इस अज्ञात काल से पुलिस अलर्ट हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर डॉग स्क्वॉयड और बम निरोधक दस्ता पहुंचे गए.

हालांकि अभी तक ऐसी कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है. मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और बम निरोधक दस्‍ता बम की तलाश कर रहा है. हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई भी संदिग्‍ध वस्‍तु नहीं मिली है.

दिल्‍ली पुलिस इसलिए भी सतर्क है क्‍यों कि आज से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है. दूसरे खान मार्केट दिल्‍ली का व्‍यस्‍ततम बाजार है और संवदेनशील भी है. पुलिस उस फोन काल की भी जांच कर रही है जिसने पुलिस को यह सूचना दी.