‘जरीन खान’ करने वाली थी सुसाइट,गाना सुनकर बदला इरादा

जरीन खान ने तो जैसे आत्महत्या करने की पूरी तरह से ठान ली थी. नदी के किनारे अकेले सीट पर बैठीं जरीन…हाथ में जहर…और फिर….हेरान हो गए ना,दरअसल ये उनकी रियाल लाइफ की घटना नहीं है बल्कि उनकी और करन कुंद्रा की आने वाली हॉरर फिल्म ‘1921’ के पहले गाने की स्टोरी है. इस फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है.

इसमें दिखाया गया है कि जरीन नदी के किनारे अकेली सीट पर बैठी हैं और उनके हाथ में जहर की शीशी है जिसे वो अपने होठों से पास ले जाती हैं लेकिन तभी उन्हें करन की सुरीली आवाज सुनाई देती और वो आत्महत्या को भूलकर इस आवाज की और खींची चली जाती हैं. इस गाने का टाइटल है ‘सुन ले जरा’. ये गाना अरनव दत्ता ने गाया है जिसे जरीन और करन पर फिल्माया गया है.

लोकेशन की बात करें तो इसे लंदन में शूट किया गया है.इस गाने को एक बार सुनने के बाद इसे बार-बार सुनना तो पसंद करेंगे ही साथ में गाने का वीडियो देखने के बाद फिल्म को देखने और स्टोरी को जानने के लिए काफी बेसब्री पनप जाएगी. ये जरीन खान की पहली हॉरर फिल्म है इसके साथ ही फिल्म में करन कुंद्रा के साथ जरीन खान पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म में करन कुंद्रा आयुष नाम के लड़के की भूमिका में नजर आने वाले हैं वहीं जरीन खान रोज नाम का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी 1921 के दशक की है. फिल्म में ‘जरीन खान’ यानि ‘रोज’ को रूह  और भूतों के साथ लड़ते दिखाया जाएगा, फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है.