Vodafone का दिसंबर धमाका, Airtel और Jio को देगा सीधी टक्कर…

टेलिकॉम क्षेत्र में नए टैरिफ प्लान को लेकर वॉर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. तो ऐसे में वोडाफ़ोन, जियो और एयरटेल को पीछे छोड़ने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है.

वोडाफ़ोन अपने इस प्लान में कुल 56GB डाटा और वौइस् कालिंग दे रहा है और जिसकी वैलिडिटी 28 दिन होगी. प्लान की कीमत 348 रुपये है. वोडाफोन का ये प्लान एयरटेल के 349 रु. प्लान और रिलायंस जियो के 309 रु. प्लान जवाब में उतारा गया है.

एयरटेल के 349 रुपये के प्लान और जियो के 399 रुपये के प्लान का मुकाबला वोडाफोन के इस नए 348 रुपये के प्लान से है. 348 रुपये के इस नए प्लान के अंतर्गत वोडाफोन प्रति दिन 2GB डाटा दे रहा है. इसी के साथ वोडाफोन अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी ऑफर कर रहा है.

लेकिन इस प्लान में सीमाएं भी है. जैसे की कालिंग के लिए प्रति दिन 250 मिनट की सीमा रखी गई है. इसका मतलब जो यूजर्स यह प्लान लेंगे वो एक दिन में 250 मिनट से ज्यादा की फ्री कलिंग नहीं कर सकते. प्रति हफ्ते की कालिंग की सीमा 1000 कालिंग मिनट्स की है.

348 रुपये के प्लान में वोडाफोन कुल 56GB डाटा ऑफर कर रहा है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. यह भी ध्यान रखें की यह प्लान दिल्ली-एनसीआर तक ही सीमित है. ऐसा ही प्लान राजस्थान यूजर्स के लिए भी पेश किया गया था. लेकिन उस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रति दिन 1GB डाटा दिया जा रहा है.