शादी के बाद हनीमून के लिए पहुंचे विराट-अनुष्का, ये हैं डेस्टिनेशन!

मुंबई, इटली में शादी रचाने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं. खबर है शादी करने के बाद कोहली और अनुष्का हनीमून मनाने इटली के रोम शहर गए हैं . मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब हफ्ते भर बाद दोनों भारत लौटेंगे. इसी बीच, इटली में शादी के बाद दोनों पक्षों के लोग भारत लौट आए हैं. हनीमून से लौटने के बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन आयोजित किए जाएंगे.

पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा. यहां दोनों परिवारों के रिश्तेदार शामिल होंगे. वहीं दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा. यहां बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारे शामिल होंगे.खबर है कि मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह के साथ ही टीम इंडिया के सभी सदस्य शिरकत करेंगे. हिन्दी फिल्म जगत से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान शामिल हो सकते हैं.

मालूम हो, विराट और अनुष्का ने बीती 11 दिसंबर गुरुवार को सात फेरे लिए थे. दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इटली में हुई शादी की तस्वीरें साझा की थी. साथ ही संयुक्त बयान जारी कर शादी का ऐलान किया था. इस शादी में केवल परिवार के करीबी लोगों के अलावा कुछ दोस्त भी शामिल हुए थे. शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई थी.विराट-अनुष्का की शादी के रिसेप्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया जाएगा.

विराट के करीबी सूत्रों का मानना है कि इस नवविवाहित दंपति को आशीर्वाद देने प्रधानमंत्री के पधारने की पूरी उम्मीद है. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी द्वारा विराट को ट्‍विटर पर दिया गया बधाई संदेश सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है. विराट और अनुष्का की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से सस्पेंस गहराया हुआ था. जैसे ही विराट और अनुष्का की शादी की फोटोज सोमवार शाम को इंटरनेट पर प्रकट हुई, इन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया.