भाजपा प्रत्याशी के विवादित बोल: मोदी की रैली में आओ पेट्रोल टोकन दूंगा

भूषण भट्ट

अहमदाबाद के जमालपुर खाडिया विधानसभा सीट के भाजपा के प्रत्याशी भूषण भट्ट का एक विवादित वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वे प्रधानमंत्री की सभा में आनेवाले लोगों को रुपए देने की बात कर रहे है. इतना ही नहीं इस वीडियों में भूषण भट्ट चुनाव आयोग के बारे में भी आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे है.

भूषण भट्ट भाजपा के पूर्व विधायक अशोक भट्ट के बेटे हैं. उल्लेखनीय है कि रिवरफ्रन्ट पर सोमवार शाम 7 बजे प्रधानमंत्री की सभा का आयोजन किया गया था. इस सभा में भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े थे.

यह वीडियों भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में खाड़िया जमालपुर के प्रत्याशी लोगों से कह रहे है कि प्रधानमंत्री की सभा से एक घंटे पहले पूरे क्षेत्र में एक बाइक रैली की जाएगी. जिसमें 4 हजार से 5 हजार वाहन होने चाहिए. जो लोग वाहन लेकर आएंगे उनके वाहन के पेट्रोल का पूरा खर्च टोकन के आधार पर चुकाया जायेगा.

वीडियों में भूषण भट्ट ने चुनाव आयोग की ऐसी की तैसे कहते हुए कहा कि मैं चुनाव को कुछ नहीं समझता, उसे जो करना है करे. बाइक रैली के बाद प्रधानमंत्री की सभा में सबको आना है. प्रधानमंत्री की सभा में कोई कमी नहीं होनी चाहिए. जमालपुर , खाडिया, बेहरामपुरा, रायखड़ सहित क्षेत्रों में से भारी संख्या में लोग आने चाहिए. इसकी लिस्ट तैयार कर जो भी आयेगा उसका पूरा खर्च उठाया जायेगा.