रुद्रपुर : सीसी टीवी से बदमाशों को तलाश रही पुलिस

रुद्रपुर,ड्रीम होम अपार्टमेंट कालोनी में तीन बदमाशों ने चोरी के इरादे से धावा बोला. गार्ड के पकड़े जाने के बाद बदमाशों ने गार्ड के साथ मारपीट कर वहां लगी एलईडी और पार्किंग में खड़ी कार को तोडफोड़ दिया. पुलिस को मामले में तहरीर के अलावा सीसी फुटेज के रिकार्ड भी उपलब्ध कराए गए हैं.

थाना टनकपुर (चम्पावत) के गांव बरितया निवासी कल्याण सिंह पुत्र दिनेश सिंह ने प्रभारी निरीक्षक तुषार बोरा को दी तहरीर में कहा कि वो वर्तमान में क्वालीफाइड सिक्योरिटी सर्विस की तरफ से ड्रीम होम अपार्टमेंट किच्छा रोड ग्राम शिमला पिस्तौर में बतौर रात्रि गार्ड नियुक्त है. 19,20 नवंबर की रात्रि को जब वो ड्यूटी पर था तो रात्रि करीब साढ़े तीन बजे तीन अज्ञात व्यक्तियों ने गार्ड रुम का कुंडा बाहर से बंद कर दिया और दीवार फांदकर कालोनी में घुस आए. मैने उनकी इस हरकत को देखा तो उन्हें बाहर जाने की चेतावनी दी. इस पर तीनों ने मिलकर उसके साथ जमकर मारपीट की गई.

यही नहीं सीसीटीवी के गार्ड रूम में लगे मॉनीटर, एलईडी को खोलकर ले जाने लगे. जब उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने उस पर तमंचा टेक दिया और चुप रहने की नसीहत देते हुए जान से मार डालने की धमकी दी. जिसके चलते वो डरा सहमा सा उनके कब्जे में रहा. इसके बाद तीनों आरोपी अंदर कालोनी में चले गए और पार्किंग में खड़ी कार को तोडफोड़ दिया. यही कुछ लोगों का सामान भी चोरी कर ले गए.

लौटते समय आरोपियों ने एलईडी भी छीनने का प्रयास किया. एलईडी न देने पर उसे भी तोड़ दिया. बदमाश पीछे न आने की नसीहत देते हुए वे हाइवे से होते हुए भाग निकले. जिसके सीसी फुटेज भी उनके पास मौजूद हैं. पीडित गार्ड ने पुलिस को तहरीर के अलावा सीसी फुटेज भी सौंपे. इधर, पुलिस ने पीडित को आरोपियों की शिनाख्त कर शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी.