32 दिन 67 कारीगर- फिर तैयार हुआ अनुष्का की शादी का इतना महंगा लंहगा

आखिरकार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक- दूजे के हो ही गए. सोमवार रात जैसे ही इस कपल ने अपनी शादी की फोटो ट्वीट की, सोशल मीडिया पर इनके फैन्स अपने अपने तरीके से बधाईयां देने लगे. दोनों में वरमाला और मंडप की फोटो शेयर की, जिसमें दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे थे. इस फोटो के वायरल होते ही सबसे ज्यादा चर्चा अनुष्का शर्मा के लहंगे की भी होने लगी और होगी भी क्यों नहीं, उनका लहंगा था ही इतना खूबसूरत.

अनुष्का के इस लहंगे को बनने में कोई एक या दो दिन नहीं बल्कि महीने भर से भी ज्यादा का समय लगा है.अनुष्का शर्मा ने मंडप में बैठते वक्त फीका गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जिसे मशहूर डिजाइनर सभयसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया. लहंगे को विंटेज लुक देने के लिए सोने और चांदी के धागों के साथ पर्ल और मनके का प्रयोग किया गया.

लहंगे में बटरफ्लाई और विदेशी पक्षी को भी बा‌रिकी से उभारा गया है. वैसे इस खूबसूरत लहंगे को 67 कारीगर ने मिलकर 32 दिन में बनाया. अनुष्का ने लहंगे के साथ सब्यसाची हेरिटेज कलेक्‍शन के सिंडिकेट अनकट डायमंड, पेल पिंक स्पिनेल और बरोक जापानीच कल्चर्ड के बनी ज्वैलरी पहनी. वहीं विराट ने विंटेज बनारसी पैटर्न में आइवरी रॉ सिल्क का आउटफिट पहना. ऐसे में आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि अनुष्का के पूरे जोड़े की कीमत कितने करोड़ की होगी.