रुद्रपुर : इन मांगों को लेकर बीएसएनएल कर्मचारियों नेे किया प्रदर्शन

रुद्रपुर, बीएसएनएल कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर धरना देकर प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि तृतीय वेतन पुनरीक्षण करके कर्मचारियों को वेतनमान का लाभ दिया जाए. कर्मचारियों का कहना है कि सहायक टावर कंपनी को बीएसएनएल से अलग करने का प्रयास किया जा रहा है जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. तीसरे वेतनमान का लाभ न मिलने से गुस्साएं बीएसएनएल कर्मचारियों की समस्त एसोसिएशनों ने आज से दो दिवसीय हड़ताल शुरू कर दी. बीएसएनएल कर्मियों के हड़ताल में रहने से कार्य भी प्रभावित होने लगे हैं.

कर्मचारियों की मांग है कि बीएसएनएल कर्मियों व अधिकारियों को तीसरा वेतनमान 15 प्रतिशत फिटमेंट के साथ दिया जाए. दूसरे पीआरसी के बकाया मुद्दों को जल्द से जल्द हल किया जाए. साथ ही बीएसएनएल में सहायक टावर कंपनी का गठन बंद करने की मांग भी की. बीएसएनएल कार्यालय के समक्ष अधिकारियों और कर्मचारियों ने प्रदर्शन भी किया. दो दिवसीय हड़ताल बुधवार को भी जारी रहेगी. साथ ही ऊधमसिंह नगर के सभी एक्सचेंज में कार्य पूर्ण रूप से ठप कर दिया गया.

प्रदर्शन करने वालों में एसडीओ अरुण छाबड़ा, जेई दिनेश दत्त शुक्ला, दीपक कुमार, सीएस रावत, मुन्ना लाल, जेपी वर्मा, शिव प्रसाद, रामलोटन, देवी प्रसाद तिवारी, कृष्णपाल सिंह, पीके सक्सेना, रामगुलाम, नरेश सक्सेना, दीपा जोशी, पदमावती, प्रियंका धनगढ़, अर्चना श्रीवास्तव, कमला, रामा प्रसाद मिश्रा आदि थे.