महिला ने बेरहमी से पति की हत्या कर, प्रेमी को बताया अपना पति

नागर्कूनूल, तेलंगाना में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 27 वर्षीय एक महिला ने अपने पति की हत्या कर उसके शव को छिपा दिया और अपने प्रेमी को दुनिया के सामने बतौर पति पेश किया. महिला ने अपराध को छिपाने के लिए लंबा नाटक रचा, लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सकी.हत्या के बाद महिला के प्रेमी ने खुद को आग लगा ली, ताकि वह खुद को महिला के मृत पति के रूप में दिखा सके.

पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के मामले में विस्तार से बताते हुए पुलिस ने कहा कि महिला की सुधाकर रेड्डी से शादी हुई थी और उस शादी से उसके दो बच्चे थे. मगर, महिला का राजेश नाम के एक शख्स के साथ चक्कर चल रहा था. दोनों ने मिलकर 27 नवंबर को सुधाकर रेड्डी की हत्या कर दी. उसका शरीर महबूबनगर जिले के जंगल में छिपा दिया. पुलिस ने बताया कि हत्याकांड नागर्कनूल में की गई थी.

इसके बाद आरोपी, राजेश ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली, ताकि उसके चेहरे और ऊपरी शरीर की जलने की वजह से पहचान उजागर न हो सके. इसके बाद थाने में पहुंची महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि चार लोगों ने उसके घर पर हमला किया था. उन्होने उसके पति के शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.इस बीच महिला राजेश को लेकर अस्पताल गई, जहां उसने राजेश को अपने पति के रूप में पेश किया. हालांकि, रेड्डी के रिश्तेदारों ने हॉस्पिटल के अधिकारियों को बताया कि जिस आदमी को बतौर रेड्डी समझकर इलाज किया जा रहा है, वह कोई और है.

पुलिस ने रिश्तेदारों के संदेहास्पद बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू की और तब सच्चाई सामने आई.महिला ने कहा कि उसने अपने प्रेमी राजेश के साथ मिलकर रेड्डी के सिर पर धारदार हथियार से वार किया. इसके बाद दोनों ने मिलकर रेड्डी का गला दबा दिया और उसकी लाश को जंगल में ले जाकर जला दिया. पुलिस ने बताया कि महिला ने राजेश को अपना पति बताकर अस्पताल में भर्ती कराया था, ताकि उसके ठीक हो जाने के बाद दोनों बाकी की जिंदगी साथ में जी सकें.

पुलिस ने कहा कि महबूबनगर में जंगल से काफी खराब हालत में रेड्डी का शव बरामद कर लिया गया है. महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि राजेश को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, क्योंकि वह जलने की वजह से अभी अस्पताल में भर्ती है.