अनुष्का और विराट बंधे शादी के बंधन में

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए है. दोनों ने इटली के मिलान शहर में शादी कर ली. ये शादी पूरी तरह से पंजाबी रीति-रिवाज से हुआ.

शादी जिस रिसॉर्ट में आयोजित की गई थी वहां सिर्फउन्हीं लोगों को जाने की अनुमति थी जिनका नाम गेस्ट लिस्ट में शामिल था. यानी ये शादी पूरी तरह से अतिगोपनीय तरीके से संपन्न हुआ. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने ट्विटर के द्वारा इस खबर की पुष्टि कर दी है.

 

 

विराट-अनुष्का की शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. क्रिकेट की दुनिया से सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इस शादी में शामिल हुए थे.विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी शादी में हिस्सा लिया. शादी के बाद 21 दिसंबर को दिल्ली में जबकि 26 दिसंबर को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

विराट और अनुष्का पिछले कई वर्षों के एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इन दोनों की मुलाकात वर्ष 2013 में एक शैंपू की एड के दौरान हुई थी. बाद में इनकी जान पहचान बढ़ती गई और दोनों एक-दूसरे डेट करने लगे. वर्ष 2014 में इन दोनों के संबंधों का खुलासा हुआ और इसके बाद से विराट व अनुष्का कई मौकों पर साथ-साथ देखे जाने लगे.