इस बार नहीं मनाया जाएगा दिलीप कुमार का बर्थडे, ये है वजह

बॉलीवुड के लीजेंड दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसम्‍बर 1922 को पेशावर में हुआ था.दिलीप साहब आज अपना 95वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.लेकिन उनके फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर यह है कि इस बार उनका जन्मदिन नहीं मनाया जाएगा.यह जानकारी उनकी पत्नी सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर दी है.

सायरा बानो ने ट्वीट किया, ‘दिलीप साहब के बर्थडे पर उनकी फैमिली, भाई, बहन, रिश्तेदार, दोस्त सब मिलते हैं.दिलीप जी को बहुत से फैन्स अपनी दुआ भेज रहे हैं.मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.’ इसके बाद सायरा ने दूसरा ट्वीट किया, ‘मुझसे पूछा जा रहा है कि इस बार दिलीप जी का जन्मदिन कैसे मनाया जाएगा? तो मैं बता दूं हर साल उनके जन्मदिन पर हमारा घर फूलों से सजता है.इस दिन हमारे दरवाजे सभी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए खुले रहते हैं लेकिन कल ऐसा नहीं होगा, क्योंकि डॉक्टर्स ने उन्हें इंफेक्शन से बचने की सलाह दी है’.

बता दें दिलीप कुमार ने निमोनिया का इलाज कराया है.इस बीमारी से वह पिछले कुछ समय से पीड़ित थे, लेकिन अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं.दिलीप कुमार के परिवार के एक करीबी फैसल फारूकी ने अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘दिलीप साहब अब बहुत बेहतर हैं, उन्होंने निमोनिया का इलाज कराया है.अल्लाह का शुक्र है.’