चुनावी बहस पर पाक का मोदी पर तंज, हमे सहारा मत बनाओ, अपने बल पर जीतों

पीएम मोदी द्वारा चुनावी प्रचार में पाकिस्तान का जिक्र करने के बाद पाक विदेश मंत्रालय ने सफाई देते हुए कहा कि भारत अपनी राजनीति में उनको ना घसीटें.पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैजल ने ट्वीट कर कहा है, ”चुनावी बहस में भारत पाकिस्तान को घसीटना बंद करे. अपनी ताकत पर चुनाव जीतें. आधारहीन और मनगढ़ंत साजिश की गैर जिम्मेदाराना बात न करें.”

गौरतलब हे कि रविवार को पीएम मोदी ने एक जनसभा के दौरान मणिशंकर अय्यर पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके घर पर पाकिस्तानी उच्चायुक्त की सीक्रेट मीटिंग हुई थी जिसमें मनमोहन सिंह समेत कई सीनियर नेता भी शामिल हुए थे.इस पर मोदी ने सवाल उठाया था कि उस गुप्त बैठक की जरूरत क्यों पड़ी थी और पाकिस्तान कांग्रेस नेता अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने का पक्ष क्यों ले रहा है?

रैली में उन्होंने कहा था कि एक तरफ पाकिस्तानी सेना के पूर्व डीजी गुजरात के चुनाव में हस्तक्षेप कर रहे हैं. दूसरी तरफ पाकिस्तान के लोग मणिशंकर अय्यर के आवास पर बैठक कर रहे हैं. मोदी ने पाकिस्तान के पूर्व महानिदेशक (डीजी) सरदार अरशद रफीक का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्होंने कांग्रेस के सीनियर नेता अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने का समर्थन किया था.

ज़ाहिर सी बात हे,मणिशंकर अय्यर के पीएम मोदी को नीच बोलने पर ये उनका पलटवार था.हालांकि कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को पार्टी से सस्पेंड भी कर दिया था वहीं अय्यर ने मीडिया के सामने आकर माफी भी मांगी थी.