देहरादून : भाटिया दंपत्ति ने जीता ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’’ का खिताब

देहरादून,आरएसपीएल लिमिटेड के क्वालिटी प्रोडक्ट वीनस क्रीम बार ने वीनस क्रीम बार कॉन्टेस्ट ‘‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’’ के देहरादून संस्करण में और श्रीमती भाटिया को विजेता घोषित किया. ग्राण्ड फिनाले के जजों में शामिल थे मिस अदिति शुक्ला, मॉडल, श्रीमती एनी सिंह, सोशलाईट तथा अगेन्द्र गौतम कोरियोग्राफर. प्रतियोगिता को शहर के शादी-श्शुदा जोड़ों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिन्हें इस कॉन्टेस्ट के माध्यम से एक दूसरे के प्रति अपने प्यार तथा अपनी शादी की खूबसूरती को ज़ाहिर करने का मौका मिला.

देहरादून इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आठवां संस्करण है. तीन दिनों में आयोजित इस कार्यक्रम की शुरूआत 6 दिसम्बर को हुई, जिसमें फेस-टू-फेस ऑडिशन्स से लेकर ग्रूमिंग सेशन्स तक कई सत्र आयोजित किए गए जिसके बाद शहर विशिष्ट ग्राण्ड फिनाले के ज़रिए विजेता जोड़े का चयन किया गया. सिटी फिनाले का आयोजन 10 दिसम्बर को सेफर्ट सरोवर, पोर्टिको, देहरादून में किया गया. फिनाले के दौरान प्रतियोगियों को ब्राइडल राउण्ड, कैमिस्ट्री राउण्ड और जजे़ क्वश्चर-आन्सर राउण्ड के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना था.

14 शहरों में आयोजित इस प्रतियोगिता के माध्यम से शादी शुदा जोड़ो को अपने जीवनसाथी के साथ प्यार के रिश्ते की कोमलता एवं संवेदन शीलता का अहसास करने का मौका मिला. हमारे समाज में अक्सर हम अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने से झिझकते हैं, इस तरह की प्रतियोगिता इन जोड़ों को अपने प्यार की अभिव्यक्ति करने और इस प्यार की ताकत का जश्न मनाने का अवसर प्रदान करती है.