वोडाफोन ने 176 रुपये में लॉन्च किया अनलिमिटेड रोमिंग प्लान

वोडाफोन ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के अपने यूजर्स के लिए खास प्लान निकाला है. 176 रुपये के वोडाफोन का यह प्लान रोमिंग को ध्यान मे रखकर बनाया गया है. मुफ्त रोमिंग वाले इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इस प्लान में ग्राहकों को रोमिंग के अलावा वोडाफोन और भी बहुत कुछ ऑफर कर रहा है. वोडाफोन ने इस प्लान को लॉन्च करते हुए बताया कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल देश का दूसरा सबसे बड़ा सर्किल है.

इसके अलावा इन राज्यों की सीमा देश के 7 राज्यों की सीमाओं से मिलती है. ऐसे में इन राज्य के लोगों को दूसरे राज्य की यात्रा करने पर रोमिंग की समस्या का सामना करना पड़ता था जिसको ध्यान में रखकर वोडाफोन ने ये खास प्लान तैयार किया साथ ही रोमिंग में सभी लोकल और एसटीडी कॉलिंग अनलिमिटेड फ्री होगा.

वोडाफोन के इस प्लान को वोडाफोन ऐप या किसी भी मोबाइल रिटेल स्टोर से रिचार्ज करा यूजर्स इसका लाभ उठा सकते हैं. वोडाफोन ने इसके अलावा हाल ही में एक 349 रुपये का प्लान भी लॉन्च किया है. वोडाफोन के इश प्लान के तहत आपको हर दिन 1.5 जीबी डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड लोकल और एसडीटी कॉलिंग की सुविधा मिलती है. वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी.