काशीपुर : बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत

काशीपुर, शुक्रवार को दो बाइकों की आमने सामने की भीषण भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि एक युवक गंभीररूप से घायल हो गया. घायल को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामाभर उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

कुण्डेश्वरी क्षेत्र के ग्राम ढकिया नं. एक निवासी निखिल (29 वर्ष) पुत्र राधेश्याम अपने चचेरे भाई विशाल (20) पुत्र परवीन कुमार के साथ बीती रात करीब आठ बजे बाइक से किसी कार्य से काशीपुर आ रहा था कि रास्ते में एचएसएम पब्लिक स्कूल के पास विपरीत दिशा से जा रही एक अज्ञात बाइक से उनकी बाइक की आमने सामने की भीषण भिड़ंत हो गयी, जिससे निखिल व विशाल गंभीर रूप से घायल हो गये.

दुर्घटना के बाद दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया. राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा घायलों को रामनगर रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज तड़के करीब 5.30 बजे निखिल की उपचार के दौरान मौत हो गयी, जबकि विशाल की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है.

मृतक निखिल का 16 नवंबर 2016 को ही विवाह हुआ था. निखिल कुण्डेश्वरी क्षेत्र स्थित एक दवा फैक्ट्री मेें कार्य करता था. निखिल अपने पीछे बड़े भाई नितिन व छोटे भाई निशांत व बहन को रोता बिलखता छोड़ गया है. मृतक के दोनों भाई घर में ही स्थित परचून की दुकान संभालते हैं. बताया जाता है कि आठ दिन पूर्व ही मृतक निखिल के पिता राधेश्याम की हार्टअटैक पडने से मृत्यु हुई थी. एक सप्ताह में परिवार में दो मौते होने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.