ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर : नाबालिग ने की अपनी मां-बहन की हत्या

दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में गौर सिटी सोसाइटी के फ्लैट नंबर 1446 में रहने वाले सौम्य अग्रवाल की पत्नी अंजलि अग्रवाल और बेटी मणिकर्णिका की चार दिसंबर की रात क्रिकेट के बैट व कैंची से हमला कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद से कारोबारी का 16 साल का बेटा गायब था. पुलिस को मां-बेटी का हत्या का शक गायब किशोर पर है.

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि आरोपी लड़का बहन को ज्यादा प्यार और खुद को फटकार मिलने से कुंठित था इसलिए लड़के ने मां और बहन की हत्या की है. पुलिस को घटनास्थल से कुछ सबूत हाथ लगे थे. 4 दिसंबर से पुलिस की तीन टीमें किशोर की तलाश कर रही थीं.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी डबल मर्डर केस में आरोपी बच्चे ने अपना जुर्म कबूल किया है. बताया जा रहा है कि किशोर अपनी मां का फोन भी साथ ले गया था, हालांकि, उसने उस फोन को बंद कर रखा था. इसके अलावा वह अपने साथ दो लाख रुपए कैश भी लेकर गया था.

पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. पुलिस ने शुक्रवार की शाम गायब किशोर को बनारस में धर दबोचा. गौतम बुद्धनगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया, ‘किशोर शुक्रवार शाम को वाराणसी में मिला है. हमारी टीम उसे नोएडा लेकर आ रही है.’ किशोर से पूछताछ के बाद जिला पुलिस प्रमुख इस मामले में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.