ओप्पो ने युवा पीढ़ी के लिए ‘एफ5 यूथ’ लॉन्च किया

सेल्फी एक्सपर्ट एवं लीडर, ओप्पो ने शुक्रवार को ओप्पो एफ5 यूथ का अनावरण किया. यह स्मार्टफोन अगली पीढ़ी के युवाओं पर केंद्रित है. एफ5 यूथ पहला स्मार्टफोन है, जिसमें भारत में इस मूल्यवर्ग में एफएचडी फुल स्क्रीन डिस्प्ले मॉडल है और इसमें अब तक की सबसे खूबसूरत ए. आई. ब्यूटी टेक्नॉलॉजी है. यह टेक्नॉलॉजी सेल्फी इमेज में मुख्य सब्जेक्ट की खूबसूरती को पर्सनलाईज़ करने के लिए डिज़ाईन की गई है.

इस फोन में 6 इंच एलटीपीएस टीएफटी डिस्प्ले फुल एचडी प्लस के साथ दिया गया है. इसका रेजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल है. कंपनी ने इस फोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक एमटी 6763 (हेलियो पी23) एसओसी, 3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल मेमोरी (256 जीबी का सपोर्ट) और 3200 एमएएच की बैटरी दी है.

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो एफ/2.0 अपर्चर लेंस के साथ आता है। वहीं बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का सेंसर है जो एफ/2.2 अपर्चर के साथ आता है.ये टेक्नॉलॉजी खास युवाओं की मांग को पूरा करती हैं. केवल 16,990 रु. में उपलब्ध एफ5 यूथ 8 दिसंबर से बिकना प्रारंभ हो गया और यह ऑनलाईन एवं ऑफलाईन चैनलों पर उपलब्ध होगा. ओप्पो एफ5 यूथ एडिशन मुंबई में एक विशेष रूप से डिज़ाईन की गई सेल्फी एक्सपीरियंस ज़ोन- ओप्पो में खूबसूरत सुपरस्टार, सोनाक्षी सिन्हा की मौजूदगी में लॉन्च किया गया.

यह ब्यूटी बॉक्स सभी युवा सेल्फी प्रेमियों के लिए सपने के सच होने जैसा है. युवाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए, ओप्पो सबसे मशहूर म्यूज़िक फेस्टिवल, सनबर्न को भी स्पॉन्सर कर रहा है. इस सहयोग के द्वारा ओप्पो अपने युवा ग्राहकों से कनेक्ट होना और उन्हें ओप्पो एफ5 के द्वारा खूबसूरत सेल्फी लेने का अवसर प्रदान करना चाहता है.

ओप्पो के ग्लोबल वीपी एवं ओप्पो इंडिया के प्रेसिडेंट, स्काई ली ने कहा, ‘‘हमारा केंद्रण सदैव से भारतीय ग्राहकों, खासकर युवाओं को सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफी एवं सेल्फी एक्सपीरियंस प्रदान करने पर है. हमारा मानना है कि युवाओं को ऐसी डिवाईस चाहिए, जो उनका प्रतिनिधित्व करे और उनके युवा एवं फैशनेबल व्यक्तित्व के पूरी तरह से अनुरूप हो. हम भारत में सेल्फी उद्योग में सबसे आगे हैं और पहली ए. आई. टेक्नॉलॉजी के द्वारा हमें विश्वास है कि हम इस यात्रा में और भी तेजी से आगे बढ़ जाएंगे.