सेक्स रैकेट के पकड़े जाने के साथ ही सामने आया पति की हत्या का राज

बोइसर पुलिस ने सोमवार को गांधीपड़ा इलाके में एक घर पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. पुलिस ने चार महिलाओं को छुड़ाया और फरीदा भारती (43) को एक ग्राहक के साथ गिरफ्तार किया था. फरीदा न सिर्फ सेक्स रैकेट चलाती थी, बल्कि अपने पति सहित कई लोगों की हत्याएं भी की हैं.

ख़बर के मुताबिक तेरह साल पहले फरीदा भारती ने पति की हत्या कर उसके शव को बाथरूम के टैंक में दफना दिया और खुद आराम की जिंदगी जीने लगी. उसे अपने किये पर कोई पछतावा नहीं था, लेकिन सोमवार को सेक्स रैकेट के छापे में पकड़े जाने के बाद उसकी करतूत सबके सामने आ गई. बुधवार को पुलिस ने आरोपी महिला के घर से उसके पति सहदेव भारती के अवशेष बरामद किए हैं.

पुलिस के अनुसार, पूछताछ में फरीदा ने बताया कि पति जब गहरी नींद में सो रहा था, तभी उसने सिर पर किसी भारी चीज़ से प्रहार किया, जिससे पति की मौत हो गई. इसके बाद उसने शव को बाथरूम के टैंक में दफना दिया. लेकिन उसने पति को क्यों मारा था, यह अभी पता नहीं चला है.

बोइसर थाने के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर किरन कबाड़ी ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने पति की हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के मंजूरी लेकर फरीदा के घर की खोदाई की गई और सहदेव भारती के अवशेष बरामद किए. अवशेष को फोरेंसिक लैब भेजा गया है.