बाहुबली के ‘महेश्मती’ राज्य में आया बड़ा खतरा, जानिए वजह

फिल्म ‘बाहुबली’ ने पूरी दूनिया भर में खूब नाम और पैसा कमाया. आलीशान सेट, एक्टर्स की कमाल एक्टिंग और गजब के डायलॉग देख दर्शक तालियां बजाने पर मजबूर हो गए थे. लेकिन ‘बाहुबली’ के दर्शकों के लिए एक बहुत बुरी खबर है.एक अग्रणी वेबसाइट से बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली ने कहा है कि जल्द ही ‘बाहुबली’ सेट टूट जाएगा.

उन्होंने बताया कि बाहुबली कि सक्सेस को देखते हुए फिल्मसिटी ने मेकर्स से यह सेट 5 करोड़ रुपए में खरीद लिया था. ‘राजमौली आगे कहते हैं,‘तब से इसे पब्लिक के लिए खोल दिया गया था. इसके बाद यहां के टूर टिकट काफी तेजी से बिके.फिल्मसिटी सेट पर खर्च की गई अपनी लागत निकाल चुकी है.

वहीं गाइड ने कहा कि ‘बाहुबली’ के बजाय दूसरी फिल्मों का सेट वहां पे लगाया जाएगा.उसने आगे कहा कि  नए फिल्म सेट के निर्माण के लिए जनवरी में ‘बाहुबली’ के सेट को तोड़ दिया जाएगा. दिलचस्प बात ये हे कि रामोजी फिल्मसिटी का कुल एरिया 2000 एकड़ है,इसके 15 एकड़ हिस्से में चर्चित और लोगो कि बेहद पसंदीदा फिल्म ‘बाहुबली’ का सेट लगाया गया था.

‘इस सेट को बनाने में 35 करोड़ कि लागत आई और इस सेट को 500 लोगों ने करीब 50 दिन में तैयार किया था.सेट का निर्माण उत्पादन डिजाइनर सबू सिरिल द्वारा किया गया था.और अब इस सेट को किसी नई फिल्म का सेट लगाने के लिए लिए तोड़ा दिया जाएगा.