अल्मोड़ा : मैक्स खाई में गिरने से चार की मौत, छह घायल

अल्मोड़ा, शिक्षकों को ले जा रहा मैक्स वाहन खाई में गिर गया, जिससे चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन शिक्षकों के अलावा चालक भी शामिल है. जबकि छह शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेसक्यू कर शवों तथा घायलों को खाई से बाहर निकाला. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आज सुबह शिक्षिकों को बाड़ेछीना ले जा रहा मैक्स वाहन अल्मोड़ा पिथौरागढ़ मार्ग पर चितई कालिधार के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया. हादसे में देवड़ा स्कूल के शिक्षक कांता बल्लभ बवाड़ी, इसी स्कूल की शिक्षिका लक्ष्मी साही व बाड़ेछीना में स्थित ग्रीन वैली के अध्यापक मोहन पंत की मौके पर ही मौत हो गई.

चालक खजान राम को गंभीर हालत में बेस चिकित्सालय अल्मोड़ा लाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया, लेकिन गरमपानी के पास उसने दम तोड़ दिया. वाहन के खाई में गिरते चीखपुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेसक्यू कर शवों तथा घायलों को बाहर निकाला.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है साथ ही शवों को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वाहन में कुल 10 लोग सवार थे. हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.