ग्रेटर नोएडा : मां-बेटी की हत्या, बेटा गायब

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी फ्लैट में मंगलवार रात को मां और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. दोनों की हत्या करके शव को बेड पर कंबल से ढक कर डाल दिया गया. घटना के बाद से घर से 15 साल का बेटा गायब है. खबर के मुताबिक, नोएडा पुलिस को मंगलवार देर रात को सूचना मिली कि गौड़ सिटी, इलेवन्थ एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में मां और 12 साल की बेटी की लाश पड़ी है और फ्लैट बाहर से बंद है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फ्लैट का दरवाजा खोला तो उनको एक बेडरुम में मां और बेटी की लाश मिली. जिनकी गला रेतकर हत्या कर दी गई थीं. घटनास्थल पर पुलिस को एक क्रिकेट बेट और एक धारदार कैंची मिली जिस पर खून के निशान लगे हुए थे. पुलिस ने जब इसकी पूछताछ की तो पता चला कि यह फ्लैट अग्रवाल फैमिली का जिसमे दो सीनियर सिटीजन के साथ पति पत्नी और दो बच्चे रहते हैं. परिवार के मुखिया का टाइल्स का कारोबार है जिसके सिलसिले में वह अहमदाबाद गए हुए थे और दोनों सीनियर सिटीजन भी शहर से बाहर देहरादून  गए हुए थे.

4 दिसम्बर की शाम से परिवार के लोग घर मे मौजूद मां और बच्चो से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जब 24 घंटो से भी ज्यादा समय तक कोई संपर्क नही हुआ तब उन्होंने घर के पास रह रहे रिश्तेरदारो से संपर्क साधा. जब रिश्तेदार घर पहुंचे. तब फ्लैट बाहर से बंद था और न्यूज़पेपर बाहर पड़ा था. उन्होंने खिड़की तोड़ कर अंदर झांक कर देखा तब उन्हें परिवार के मुखिया की मां अंजली और बेटी की लाश नज़र आई. इसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. पुलिस को शुरुआती जांच में घर मे एंट्री फ्रेंडली दिख रही है घर मे लूटपाट के निशान नही है.

घर से 15 साल का बेटा गायब है जिसकी 4 दिसंबर को रात 8:30 बजे सोसाइटी में अंदर आने की सीसीटीवी फुटेज मिली है. फिलहाल पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए हत्यारो को फोरेंसिक जांच के लिए भी भेज दिया है. अब पुलिस परिवार के अन्य सदस्यों के आने का इंतज़ार कर रही है जिनके बयां के आधार पर ही साफ हो पायेगा कि हत्या की वजह रंजिश तो नही है और पुलिस ने गायब बेटे को ढूंढने के लिए टीम भी बनाई है.