भाजपा के इस नेता ने राहुल को बताया ‘बाबर भक्त’

अयोध्या विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस नेता व वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल के बयान के बाद भाजपा अक्रामक हो गई है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्विट कर राहुल गांधी पर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है.राहुल गांधी निश्चित रूप से एक “बाबर भक्त” और “खिलजी के रिश्तेदार” हैं. बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया. नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष में है.


जानिए- क्या कहा था कपिल सिब्बल ने
गौरतलब है कि सुप्रीमकोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई के दौरान सुन्नी वक़्फ बोर्ड की तरफ़ से पैरवी कर रहे वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि अपील पर सुनवाई अगले लोकसभा चुनाव के बाद जुलाई, 2019 में की जाए क्योंकि मौजूदा समय में माहौल सुनवाई के लिए माकूल नहीं हैं.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी बोला हमला
कपिल सिब्बल के दलील के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जब भी कांग्रेस किसी मुद्दे पर एक अलग तरह का स्टैंड लेना चाहती है तब कपिल सिब्बल को आगे करती है. टू जी घोटाला हुआ तब भी कपिल सिब्बल आगे आए थे और गुजरात में आरक्षण का मसला आया तब भी पचास प्रतिशत से ज्यादा आरक्षण संभव है, ऐसा एक ओपिनियन लेकर कपिल सिब्बल ही आए थे.

अब राम जन्मभूमि केस के रास्ते में रोड़े अटकाने के लिए कपिल सिब्बल कांग्रेस पार्टी की ओर से सुन्नी वक्फ़ बोर्ड के वकील के तौर पर आए हैं. भाजपा ने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के सवाल पर कांग्रेस से उसका रुख स्पष्ट करने की मांग की है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि रामजन्मभूमि केस की सुनवाई जल्द से जल्द हो, इस बात पर कांग्रेस सहमत है या नहीं? या कांग्रेस पार्टी भी चाहती है कि 2019 के चुनाव तक रामजन्मभूमि केस की सुनवाई न हो.