शादी के दिन ही दुल्हा गायब, दुल्हन बारत के साथ इंतजार में खड़ी। परिजन कर रहे तलाश

हैदराबाद की एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत एमसीए पास एक लड़का अपनी शादी के लिए कई दिन पहले घर आ गया था. रविवार को भी मांगलिक कार्य होते रहे, लेकिन शादी के समय दूल्हा अचानक गायब हो गया है. अब दुल्हन बारात के साथ खड़ी दूल्हे का इंतजार कर रही है.

शादी के दिन दूल्हा गायब हो गया. सुबह सोकर उठे परिजनों ने जब दूल्हे को गायब पाया तो उनके होश उड़ गए. बारात भी धरी की धरी रह गई. अब सीआईयू दूल्हे की लोकेशन से लेकर उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल का रिकॉर्ड निकालने में जुटी है.

हरिद्वार जिले के पथरी क्षेत्र के गांव कटारपुर के सन्नी पुत्र अशोक की शादी सहारनपुर में तय हुई थी. चार दिसंबर को बारात सहारनपुर जानी थी. कार्ड बंट चुके थे, रिश्तेदार भी आ गए थे. सारी तैयारियां हो चुकी थी. हैदराबाद की एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत एमसीए पास दूल्हा कई दिन पहले घर आ गया था. रविवार को भी मांगलिक कार्य होते रहे. सोमवार को जब परिजन सोकर उठे तो दूल्हा गायब था.

सभी ने सोचा रोजाना की तरह सुबह टहलने के लिए गया होगा, लेकिन कई घंटों बाद भी जब वह वापस नहीं आया तब सभी का माथा ठनका. दूल्हे के मोबाइल फोन पर संपर्क साधा तो वह स्विच ऑफ मिला. परिजनों को माजरा समझते देर न लगी. कई घंटों तक रिश्तदेारी, संभावित स्थानों पर तलाशने के बाद जब वह नहीं मिला, तब परिजनों ने पथरी पुलिस से संपर्क साधा.

पथरी पुलिस ने सीआईयू से मदद मांगी है. सीआईयू ने जब लोकेशन निकाली तब आखिरी लोकेशन कनखल के टॉवर की आ रही है. अब उसकी कॉल डिटेल मंगाई जा रही है, ताकि पता चल सके कि वह किस किस के संपर्क में था. थानाध्यक्ष गजेंद्र सिंह बहुगुणा ने बताया कि परिजनों ने युवक के लापता होने की सूचना दी है, उसकी तलाश की जा रही है.