सरकार प्रदेश को विकास की दृष्टि से पटरी पर ला रही है : सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

रुद्रपुर, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सरकार प्रदेश को विकास की दृष्टि से पटरी पर ला रही है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार रोकने के लिए सख्त कदम उठाए हैं, जिसका असर दिखने लगा है. सरकार चाहती है कि सरकार की योजनाएं प्रत्येक लाभार्थी तक पहुंचे.उन्होंने सितारगंज में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार बिचौलियों को खत्म करके लाभार्थी को सीधे लाभ पहुंचाना चाहती है. सरकार विकास की किरण को आखिरी छोर तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत है. उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में गुणवत्ता से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता गांव गांव तक सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करें. उन्होंने नानकमत्ता विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चारूबेटा से चंदा भुरडिया तक मार्ग का पुनर्निर्माण कार्य का लोकार्पण किया.

इसके साथ ग्राम नलई से साधूनगर होते हुए सिसई खेड़ा की ओर संपर्क मार्ग का पुनर्निर्माण की नींव रखी. सैजना से उमरुकलां मार्ग के मध्य पुल का निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया. सेमलपुरा से अलीनगर तक व अलीनगर से शहौदरा तक मार्ग का पुनर्निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. और ऐसे कई और क्षेत्रों का सौन्दर्यीकरण और पुनर्निर्माण किया गया .

इसके अलावा कई सारी मार्ग के निर्माण का भी शिलान्यास किया. इस दौरान काबीना मंत्री प्रकाश पंत, खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी, सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा, जिला पंचायत अध्यक्ष ईश्वरी प्रसाद गंगवार व नानकमत्ता विधायक प्रेम सिंह राणा, भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा आदि मौजूद थे.