अंबानी कि पार्टी में उद्योगपतियों और सितारों का जमावड़ा, कटरीना पर टिकीं सबकी नजरें

लंदन के मेयर सादिक खान कल भारत पहुंचे. करण जोहर ने सादिक के लिए पार्टी की मेजबानी की, जिसमें उन्हें आकाश अंबानी और मिलिंद देवरा भी शामिल थे.मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर में यह पार्टी का आयोजन किया गया था.दरअसल सादिक खान तीन भारतीय शहरों मुंबई, दिल्ली और अमृतसर के आधिकारिक दौरे पर हैं. रविवार रात को हुई इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स अंबानी के घर पर स्पॉट किये गए.

इस पार्टी में बॉलीवुड से जुड़े मेहमानों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ ख़ान, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ समेत कई स्टार्स अपने पूरे रंग में नज़र आये. इस पार्टी में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी सभी मेहमानों का स्वागत कर रही थीं.पार्टी में अमिताभ जी कि रैंप वाक,ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमरस लुक,भारतीय परिधान में आई दीपिका पादुकोण, माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने, कटरीना फ्लोरल साड़ी पहन कर पहुंची, जहां सबकी निगाहें उन पर ही आकर टिक गई. इस अवसर पर लंदन के मेयर सादिक खान ने कैटरीना कैफ का सत्कार किया.

उन्होंने कहा, ‘ब्रिटिश बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ को मिलना अच्छा है. उनकी सफलता दो देशों के बीच उभरते फिल्म उद्योगों के बीच गहरे संबंध का एक और उदाहरण है. मेयर सादिक खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं.