मोदी आरएसएस के इशारे पर काम कर रहे हैं : लालू

पटना, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसे. कहा, मोदी आरएसएस के इशारे पर काम कर रहे हैं. नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों की कमर तोड़ दी है. वे शनिवार को चेरकी स्थित यतीमखाना इस्लामिया के शताब्दी वर्ष समारोह को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे. भ्रष्‍टाचार के आरोपों को ले केंद्रीय जांच एजेंसियों की जांच पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू ने कहा कि केंद्र सरकार उन्‍हें बेवजह परेशान कर रही है.

यह बंदरघुड़की है. कहा, ”लालू फांसी पर चढ़ जाएगा, लेकिन झुकेगा नहीं.”लालू ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार धर्म के नाम पर अल्पसंख्यकों पर हमले कर रही है. अति पिछड़ों की हालत खराब हो गई है. लोग पहले शेर से डरते थे, अब गाय के नाम पर डरने लगे हैं. चारा घोटाले के आरोप पर कहा कि लालू चारा खा गया तो दूध कहां गया? हमारे पूरे परिवार को मोदी के इशारे पर झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर भी शब्दों के बाण चलाए.

नीतीश कुमार को फिर पलटूराम और गिरगिट की तरह रंग बदलने में माहिर करार दिया. कहा, सड़कें बिहार में विकास की असलियत बयां कर रही हैं. कुर्ते का कॉलर खड़ा करने के लिए वे शराबबंदी का ढोंग रच रहे हैं, जबकि कानून व्यवस्था चौपट हो गई है.इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने सभा को संबोधित किया.

हालांकि लालू प्रसाद के पहुंचने से पहले वे जा चुके थे. अपने संबोधन उन्होंने कहा कि अपनी सरकार की भी कमजोरी बताने में कोई गुरेज नहीं है. समान शिक्षा के लिए सभी राजनीतिक दलों को पहल करनी चाहिए. समान शिक्षा लागू हो जाएगी तो यतीमखाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.