देहरादून : अवैध संबंध के शक में पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

अस्थायी राजधानी देहरादून के विकासनगर सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शंकरपुर क्षेत्र में लॉ कॉलेज के समीप की यह घटना दिलदहलाने वाली है. यहां एक पति ने किसी से अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी हत्या के बाद से फरार हो गया है.

एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर डाली है. उसने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी के चेहरे पर कुल्हाड़ी से आखिरी सांस तक वार कर उसे मौत के घाट उतार डाला.पुलिस को सूचना मिली कि, 40 वर्षीय महिला की कुल्हाड़ी से मुंह पर वार कर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि हाल ही में किराए के मकान पर शंकरपुर में रह रहे हैं. वहीं पति घटना के बाद से ही मौके से फरार है.

वहां मौजूद लोगों का कहना है कि पारिवारिक क्लेश के चलते की गई हत्या हुई है.हालांकि अभी पुलिस इस मामले में कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दे रही है.पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है. महिला के पति को पकड़ने के लिए भी टीम जुट गई है.

मूल रूप से बिजनौर के शिवला कला गांव निवासी राजकुमार शंकरपुर हुकुमतपुर गांव में किराए के मकान में रहता है. वह सेलाकुईं स्थित एक कंपनी में सफाई कर्मचारी है. उसकी पत्नी कुसुम (40) एक कॉलेज में गार्ड की नौकरी करती थी. अवैध संबंधों को लेकर राजकुमार पत्नी पर शक किया करता था. गत रात भी उसका इसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हुआ. देर रात मकान मालिक ने राजकुमार को कुल्हाड़ी लेकर घर से बाहर निकलते देखा. तब उसने समझा कि वह ड्यूटी पर जा रहा है.

सुबह जब उनके घर के कमरे के दरवाजे नहीं खुले तो शक होने पर मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जब कमरा खोला तो भीतर रजाई में कुसुम की लाश लिपटी हुई थी. उसके चेहरे पर कुल्हाड़ी से कई वार किए हुए थे. पुलिस ने मकान मालिक की तहरीर के आधार पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.हालांकि अभी पुलिस इस मामले में कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दे रही है.