सीएम रुपाणी की सभा में शहीद की बेटी के साथ हुई बदसलूकी, राहुल बोले शर्म कीजिए

गुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की सभा में एक शहीद की बेटी को महिला पुलिसकर्मियों ने रुपाणी से मिलने से रोक दिया. इतना ही नहीं महिला पुलिसकर्मी शहीद की इस बेटी को वहां से घसीटते हुए बाहर ले गईं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है.

बताया जा रहा है कि शहीद अशोक तडवी की इस बेटी का नाम रुपम है जो अपनी प्लाट आवंटन की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री से मिलना चाहती थी. घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इसे अहंकार की हद करार दिया है.

राहुल ने ट्वीट में लिखा है, ‘भाजपा का घमंड अपने चरम पर है. ‘परम देशभक्त’ रुपाणीजी ने शहीद की बेटी को सभा से बाहर फिंकवा कर मानवता को शर्मसार किया. 15 साल से परिवार को मदद नहीं मिली, खोखले वादे और दुत्कार मिली. इंसाफ़ माँग रही इस बेटी को आज अपमान भी मिला. शर्म कीजिए, न्याय दीजिए.’

मुख्यमंत्री से मिलने गई रुपम, 2002 में शहीद हुए अशोक तडवी की बेटी है. इसका आरोप है कि पिता के शहीद होने के बाद सरकार ने कथित रूप से प्लॉट देने के वादा किया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ है. 15 साल हो गए लेकिन इसकी मां प्लॉट के लिए चक्कर काट रही है.