लुटेरी एनआरआइ दुल्हन ने विदेश जाने के नाम पर लगाया 42 लाख रुपये का चुना

एक युवक का दुल्हन के साथ विदेश में रहने का सपना उस समय चकनाचूर हो गया, जब वह एक एनआरआइ दुल्हन द्वारा 42 लाख रूपये की ठगी का शिकार हुआ. अमेरिका में रहने वाली युवती के साथ शादी कर ग्रीन कार्ड पाकर अमेरिका वासी होने का सुहाना सपना देखा था. और साथ ही युवक ने युवती से शादी के बदले में अपने ससुरालियों को 36 लाख रुपये नकद व करीब छह लाख कीमत का 20 तोले सोना दिया था.

अपने विदेश में रहने का फायदा उठाकर उसने युवक को जाल में फंसाया. दूल्हा बड़ा खुश था कि उसका विदेश जाने का सपना अब पूरा होने वाला है और फिर दोनों का विवाह हो गया. लेकिन दुल्हे की  ये खुशी ज्यादा दिन तक नही टिकी. इस दौरान दुल्हन ने उसे विदेश ले जाने के लिए 42 लाख रुपये की मांग की. दूल्हे ने उसे यह राशि दे दी. दुल्हन 12 दिन पति के साथ रही और फिर अकेली विदेश चली गई और दूल्हा विदेश जाने के नाम पर हाथ मलता रह गया.

दुल्हे ने यह रकम 2013 में सगाई के बाद से चार बार किस्तों में देकर अदा की थी. फिर 28 फरवरी 2017 में शादी के बाद 12 दिन अपने पति कुलजीत सिंह के साथ रहने के बाद एनआरआइ दुल्हनिया ने दुल्हे को बिना कुछ बताए ही अमेरिका की उड़ान भर चली गई और दूल्हे राजा ने अब तक राह देखते-देखते थकने के बाद अब जाकर अपनी दुल्हन मनप्रीत कौर सहित अपने ससुरालियों व बिचौलिये पर धोखाधड़ी का रिपोर्ट दर्ज करवाया है.