मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बनी ‘एनीमिया मुक्त हरियाणा मिशन’ की ब्रांड एंबेसडर

अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती के मौके पर मानुषी सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ मीडिया से रूबरू हुई. इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को एनीमिया मुक्त हरियाणा मिशन की ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की.एनीमिया पीड़ित महिलाओं को एनीमिया से मुक्त करवाने के लिए खट्टर सरकार ने इस अभियान की शुरुआत की है, जिसकी ब्रांड एंबेसडर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर होंगी.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस दौरान बताया कि हरियाणा में 61 प्रतिशत महिलाएं एनीमिया से जूझ रही हैं, इससे निजात पाने के लिए हरियाणा सरकार ने एक अभियान की शुरुआत की है.मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर ने गुरुवार को कहा कि वह ‘एनीमिया फ्री हरियाणा’ अभियान के ब्रांड एंबेसडर होने के लिए रोमांचित हुई.

बता दें कि इस मौके पर हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय रेल राज्यमंत्री राजेन गोहेन, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री उमा भारती और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर समेत कई बड़े नेता और फिल्मी हस्तियों ने शिरकत किया.बता दें कि कुरुक्षेत्र में गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय गीता महोतसव का समापन हो रहा है. गीता महोत्सव के समापन पर वैश्विक गीता पाठ 1800 छात्रों द्वारा किया गया.