यूपी निकाय चुनाव : भाजपा को मिली प्रचंड जीत, सपा-कांग्रेस का सूपड़ा साफ

यूपी निकाय चुनाव में भाजपा को प्रचंड जीत मिली है. यूपी सरकार के 6 महीने पूरे होने के बाद हुए इन चुनावों में बीजेपी को 16 नगर निगमों में से 14 पर विजय मिलने के बाद ये माना जा रहा है कि योगी सरकार ने अपना फर्स्ट टेस्ट पास कर लिया है. वहीं गुजरात  चुनाव से ठीक पहले बीजेपी के लिए सबसे अच्छी खबर अमेठी से आई है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ में बीजेपी ने जीत दर्ज की. अब बीजेपी इसे गुजरात चुनाव में भुनाएगी.

पार्टी के प्रदर्शन पर भाजपा खुश हैं. वे कहते हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस चुनाव में मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली परीक्षा उत्तीर्ण की है. निकाय चुनाव में पार्टी की इस शानदार जीत के बाद खुद पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ को इस विजय के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘विकास की इस देश में फिर एक बार जीत हुई. उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में भव्य जीत के लिए प्रदेश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को ढेरों शुभकामनाएं. यह जीत हमें जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी.’