रुद्रपुर : शराबियों ने शादी समारोह के दौरान किया जमकर बवाल, फूंकी बाईक

रुद्रपुर, शहर से सटे फौजी मटकोटा गांव में हुए एक शादी समारोह के दौरान शराबियों ने बवाल कर दिया. शराबियों की गुंडई इस कदर हावी रही कि उन्होंने एक युवक की बाइक तक फूंक डाली. इसकी सूचना तत्काल सदर कोतवाली पुलिस को दी गई. उधर आरोपी और पीडितों के बीच सुलह समझौते के प्रयास चल रहे हैं. पुलिस से मिली सूचना के अनुसार अभी तक उन्हें तहरीर नहीं मिली.

फौजी मटकोटा गांव अक्सर किसी न किसी अपराध की सुर्खियों में बना रहा है. मर्डर, लूट और अपहरण जैसी घटनाएं अक्सर हो जाया करती हैं, मारपीट, झगड़ा तो मानों वहां रोजमर्रा की बात हो गई. इसी क्रम में गांव में एक शादी समारोह का कार्यक्रम था. जहां पर काफी लोग एकत्र हुए थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक वहां बारात में आए कुछ दबंग किस्म के लोग भी थे, जिन्होंने जमकर शराब पी और सार्वजनिक स्थल पर गालीगलौज करने लगे. बताया गया की इसी दौरान गांव के ही किसी युवक से उनका विवाद हो गया. जिस पर उनमें मारपीट भी हुई.

शराबियों के इस बवाल से समारोह में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. इसी दौरान वहां खड़ी एक बाइक को शराबियों ने आग लगा दी. हालांकि आग बुझती तब तक बाइक का काफी हिस्सा जल गया था. मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंचती तब तक आरोपी भाग निकले. पुलिस ने बताया कि मामले में छानबीन चल रही है. अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलेगी तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

फौजी मटकोटा में इस दुःसाहसिक वारदात के बाद शराबियों के बवाल ने भले ही गांव में सनसनी फैला दी, लेकिन अब घटना को छिपाने के प्रयास चल रहे हैं. समारोह के लोग हों या पुलिस इस वारदात पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. फूंकी गई बाइक कहां गई, इसके बावत भी पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है.