नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन ‘पेटा’ के लिए सनी लियोनी ने कराया बोल्ड फोटोशूट

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के प्रमोशन को लेकर खासा बिजी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सनी और उनके पति डेनियल वीबर ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है. दरअसल, सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए फेमस सनी ने यह फोटोशूट एक कैंपेन के लिए कराया है. सोशल मीडिया पर उनका यह फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

इस कैंपेन का उद्देश्य है कि फैशन के लिए जानवरों को न मारा जाए. इस फोटो में कपल बिना कपड़ों के दिखाई दे रहा है. फोटो में डेनियल की टैटू वाली बॉडी दिख रही है और कैप्शन दिया गया है, ‘इंक नॉट मिंक’. यह पोज उन्होंने जानवरों के अधिकारों को समर्थन करने वाली नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन ‘पेटा’ के लिए दिया है. बॉलीवुड में इससे पहले ऐश्वर्या राय, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, लारा दत्ता, आर. माधवन ‘पेटा’ व अन्य ऐसी संस्थाओं के समर्थन के लिए उनके कैंपेन में शामिल हो चुके हैं.

पिछले दिनों ‘तेरा इंतजार’ फिल्म की एक्ट्रेस एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके टीम मेंबर ने उन्हें सांप से डराया था. सनी सांप से इतना डर गई थी कि अपना होश खो बैठीं. लेकिन वह भी कहां चुप रहने वाली थीं. इसी प्रैंक का बदला लेने के लिए एक्ट्रेस ने टीम मेंबर से अलग ही अंदाज में बदला लिया. बता दें सनी की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में उनके साथ अरबाज खान भी हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.