अनियंत्रित ट्राला बाउड्री तोड़कर पावर हाउस में घुसा

मंगलवार देर रात हुए तेज धमाके से गहरी निंद्रा में सो रहे लोगों की नींद उड़ा दी. दरअसल काशीपुर रोड पर स्थित नवोदय पावर हाउस में अनियंत्रित ट्राला बाउड्री तोड़कर उसमें जा घुसा. जिससे पावर हाउस में लगे संसाधन क्षतिग्रस्त होने से करीब दो लाख की क्षति होने का अनुमान है घटना के बाद आरोपी चालक और परिचालक मौके से ट्राला छोड़कर रफूचक्कर हो गए. मामले की सूचना पुलिस को भी दे दी गई है.

रात्रि करीब एक बजे 22 टायरा ट्राला (एचआर63बी0087) बजरी लेकर काशीपुर की तरफ से इंदिरा चौक की तरफ जा रहा था. चालक की लापरवाही से अनियंत्रित हुआ ट्राला हाइवे पर स्थित नवोदय पावर हाउस की बाउंड्री तोड़ते हुए उसमें जा घुसा. जिस पर एक जोरदार धमाका हुआ. इस धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग जाग गए. लोगों ने बताया कि आवाज सुनने के बाद वे मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक ट्राले के चालक और परिचालक रफूचक्कर हो गए. थे. इस दुर्घटना में पावर हाउस की चहूं और हुई क्लिपिंग, स्ट्रेचिंग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

विभागीय अधिकारियों का अनुमान है कि इस दुर्घटना में करीब दो लाख की संपत्ति नष्ट हो गई है. हालांकि विभागीय जेई परवीन सैनी से बात न हो पाने के चलते नुकसान का सही आंकलन नहीं हो सका. बता दें कि घटना रात्रि की थी जिसके चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया. इधर, मामले की सूचना पुलिस को भी दे दी गई है. ट्राला अभी भी पावर हाउस में ही था, जिसे वहां से निकाला नहीं जा सका था. पुलिस ने ट्राला के मालिक और उसके चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है