रुद्रपुर : घरेलू विवाद के चलते नवविवाहिता ने पिया तेजाब,उपचार के दौरान मौत

रुद्रपुर, एक नवविवाहिता ने घरेलू विवाद के चलते क्षुब्ध होकर तेजाब पी लिया. तेजाब पीने के बाद परिजनों ने महिला को गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.बता दें कि थाना टांडा (रामपुर) के गांव अहमदाबाद निवासी विजय ने बताया कि उसकी बहन विनीता की शादी अहमदनगर तराना (रामपुर) निवासी राकेश के साथ एक जनवरी 2017 को की थी.

कल अचानक उन्हें पता चला कि उनकी बहन विनीता ने तेजाब पी लिया है. विनीता को गंभीर हालत में शहर के अमृत हॉस्पिटल में लाया गया था. जहां उसने कुछ समय उपचार के बाद दोपहर में करीब दो बजे दम तोड़ दिया. घटना का मैमो अस्पताल से थाने गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

शव का बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया है. इधर, ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि बिना कोई कारण ही विनीता ने तेजाब पी लिया. जब इस बावत विनीता के भाई विजय से बात की तो उसने भी बताया कि विनीता के तेजाब पीने और मौत पर उसके ससुरालियों से बात की थी, लेकिन वे लोग कोई झगड़ा होने या क्लेश होने से इंकार कर रहे हैं. बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आ सकेगी.