मोरबी के दौरे पर मोदी का तंज ,कांग्रेस के नेताओं को यहां की सड़कों से आती है ‘दुर्गंध’

अपने गृह प्रदेश गुजरात के विधानसभा चुनावों के चलते सौराष्ट्र के दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने मोरबी ने मुख्य विरोधी पार्टी कांग्रेस के खिलाफ हमला जारी रखा.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बहाने निशाना साधते हुए पीएम इंदिरा गांधी एक मैगजीन में छपी फोटो को जिक्र किया. उन्होंने कहा ”मुझे याद है कि जब इंदिरा बेन मोरबी आई थीं तो बदबू की वजह से उन्होंने अपनी नाक पर रूमाल रखा हुआ था.

”पीएम मोदी ने कहा कि ‘मुझे आज भी याद है उनकी यह फोटो मैगजीन में छपी थी. उन्होंने व्यंगात्मक ढंग में कहा कि कांग्रेस के नेताओं को यहां की सड़कों से दुर्गंध आती है, जबकि हमें सुगंध.उन्होंने कहा, ‘मेरा मोरबी से कुछ ऐसा नाता है कि जब भी सुख-दुख का वक्त आता है तो मैं यहां आता हूं. हमारे लिए लोगों का सुख मायने रखता है. जब हम सत्ता में नहीं भी होते हैं, तब भी मोरबी के लोगों के साथ खड़े रहते हैं और समाज की सेवा करते हैं. अच्छे या फिर बुरे समय में जनसंघ, आरएसएस और बीजेपी के लोग हमेशा मोरबी के लोगों के साथ खड़े रहे हैं.

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में हमने पानी की एक बूंद को भी सुरक्षित करने की मुहिम शुरू की है.ऐसा इसलिए है क्योंकि हम पानी की कमी से होने वाले बुरे प्रभावों को अच्छी तरह से समझते हैं.पीएम मोदी ने कहा कि ”कांग्रेस के लिए विकास का मतलब हैंडपंप है, तो बीजेपी का विकास यहां तक पाइपलाइन लाना है.पाइपलाइनों के जरिए ही हम नर्मदा का पानी यहां तक लाने में कामयाब हुए.’