बिग बी ने लिखा- शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ऐसा किया…

मुंबई, अमिताभ बच्चन को गोवा में समाप्त हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पर्सनैलिटी आॅफ द ईयर के अवार्ड से नवाज़ा गया. इस दौरान अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन को मंच पर आमंत्रित करने से पहले उनके बारे में काफी रोचक बातें कीं. अक्षय ने निराले अंदाज में अमिताभ बच्चन के बारे में कहा कि अब वो जिनकी बात कर रहे हैं उन पर सुपर कॉमिक बुक भी है. ये बहुत कम लोग ही जानते होंगे.

उस बुक का नाम है सुप्रीमो. आज जाकर आप गूगल करके देखें. उसके कुछ डायलॉग मुझे अब भी याद हैं कि हम जहां से खड़े हो जाते हैं, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है.सुपरहीरो की लाइन वही से शुरू होती है. अक्षय ने इसी दौरान कहा कि अमेरिका में बैटमैन है, सुपरमैन है, लेकिन हमारे पास एंग्री यंग मैन है.

अक्षय ने फिर अमिताभ बच्चन के साथ यह बातें शेयर की कि हम दोनों ने काफी फिल्मों में साथ काम किया है.
उनके पिता का रोल किया है. वो ये बात आॅफिशियली कहना चाहते हैं कि आप हमारी इंडस्ट्री के फादर हैं और हम सभी ने आपसे बहुत कुछ सीखा है.

इस दौरान अक्षय कुमार ने अमिताभ के पैर भी छुए.बात में अक्षय ने ट्विटर के जरिये अपनी ख़ुशी भी ज़ाहिर की.अमिताभ ने गोवा से जुड़ी अपनी यादों के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा ”मेरी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी गोवा में ही शूट हुई थी. इसलिए यहां से मेरी बहुत यादें जुड़ी हैं. मेरी पहली फैन जरीन फर्नांडिस गोवा से ही थी.”