पद्मावती विवाद : बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा, फारूक अब्दुल्ला को दी धमकी

हरियाणा के भाजपा मीडिया कोर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू का कहना है कि मैं लाल चौक पर खड़े होकर फारूक अब्दुल्ला को थप्पड़ मारना चाहता हूं ऐसा मेरा सपना हे… और इसके लिए मैं चाहता हूं कि वे मुझे वहां आकर मिलें. अम्मू संजय लीला भंसाली की मूवी पद्मावती की रिलीजिंग का विरोध कर रहे हैं. इतना ही नही इन्होने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के सिर काटने पर दस करोड़ रुपये देने का ऐलान भी कर दिया था.

इतना ही नहीं इस दौरान अम्मू ने फिल्म के अभिनेता रणवीर सिंह अम्मू ने रणवीर को चेतावनी दी थी कि वह फिल्म और भंसाली के पक्ष में दिए अपना बयान वापस लें नहीं तो टांग तोड़ देंगे. इसके बाद भाजपा ने उन्हें एक नोटिस जारी किया था.आज अम्मू ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभास बराला को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा दिया है.

वहीं, बराला का कहना है कि उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है. उन्होंने बताया कि सूरजपाल अम्मू का इस्तीफा उन्हें व्हाट्सअप के माध्यम से मिला है. उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा है कि सीएम मनोहर लाल जी द्वारा किए गए व्यवहार से वह मन से व्यथित हैं. सगंठन ने जो सम्मान व पद आपने मुझे दिया ओर सगंठन ने जो भी कार्य मुझे दिया वो मैंने दिल से किया.