मोदी के गुजरात में योगी का जादू, करेंगे रोड शो

एक तरफ सिल्क नगरी सूरत भाजपा के लिए सबसे बड़ी मुसिबत बनी हुई है. तो यहीं से ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की मांग बढ़ गई है. उनकी बढ़ती मांग को देख यह माना जाने लगा है कि मोदी के बाद अब योगी ही सर्वाधिक लोकप्रिय नेता के रूप में उभरे हैं.

पार्टी कार्यकर्ता हों या चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार दोनों के तरफ से एक स्वर में योगी को बुलाने की भारी मांग उठ रही है. सूरत में भी अपनी जमीन बचाने की कवायद में भाजपा को योगी का ही अब आसरा नजर आ रहा है.

यहां आरक्षण की मांग को लेकर पाटीदार समाज और जीएसटी के वजह से व्यापारी वर्ग भाजपा से नाराज चल रहा है. पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसी उम्मीद हे कि योगी और मोदी जी उनकी नाराजगी को कम कर लेंगे.

योगी ने यहां पहुंचकर 26 नवंबर को सिल्क नगरी में दो-दो चुनावी सभाओं को संबोधित किया. उनके चुनावी सभाओं की सफलता और जनता में उसके पड़ रहे असर से सूरत भाजपा ने पार्टी आलाकमान से योगी का और समय मुहैया कराने की मांग की है. इसके अलावा व्यापी, बड़ौदा, अहमदाबाद और राजकोट से भी योगी की मांग बढ़ रही है. चुनाव प्रचार में उनकी बढ़ रही मांग को देखकर लगता है कि वे पीएम मोदी के बाद पार्टी के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में शुमार हो गए हैं.