रुद्रपुर : विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य के लिए सीएम ने किया सम्मानित

रुद्रपुर, स्वर्गीय पंडित राम सुमेर शुक्ल स्मृति एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्मानित किया गया.श्रीरामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने एक एकड़ जमीन में नौ सौ क्विटंल गन्ने का उत्पादन करने वाले किसान चौधरी सतेंद्र सिंह को एवं पशु पालन एवं गौसेवा के क्षेत्र में चंदर अरोरा को सम्मानित किया. इसके अलावा उद्योग के क्षेत्र में राज्य का गौरव बढ़ाने के लिए कुमार ग्रुप के प्रबंध निदेशक अभिषेक अग्रवाल को मुख्यमंत्री ने सम्मानित किया.

जन जन को वित्तीय रूप से साक्षर बनाने के लिए पंतनगर छात्र संघ के भूतपूर्व अध्यक्ष, सेबी के रिसोर्स पर्सन एवं वरिष्ठ बैंक अधिकारी मनोज सुयाल को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शाल ओढ़ा कर एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. इसके अलावा चिकित्सा के क्षेत्र में उत्तराखंड का नाम देश एवं विदेश में रोशन करने वाले एवं स्टेम सेल के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने वाले डा. हिमांशु बंसल को सम्मानित किया गया गया.

शिक्षा के क्षेत्र में किशन सिंह शाक्य, उच्च शिक्षा के क्षेत्र में श्रीनिवास शर्मा, साहित्य के क्षेत्र में गौरी मिश्रा, सामाजिक कार्य के क्षेत्र में जया मिश्रा, समाजसेवा के क्षेत्र में लाला यादव, संगीत के क्षेत्र में महेश चंद्र झा एवं ग्राम स्वच्छता के लिए प्रधान संजय छाबड़ा को सम्मानित किया गया.