रुद्रपुर : मुख्यमंत्री ने मेडीसिटी हॉस्पिटल का किया उद्घाटन

रुद्रपुर, मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दोपहर ढाई बजे मेडीसिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया. सीएम श्री रावत ने हॉस्पिटल के शिलापट का भी अनावरण किया. इस मौके पर मेडीसिटी के डायरेक्टर ऑफ बोर्ड दीपक छाबड़ा, रोहताश बत्रा एवं अंजू छाबड़ा ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

इस दौरान सीएम ने वहां मौजूद लोगों को कहा कि यह हॉस्पिटल जनपद भर के मरीजों के अलावा सूबे के कई अन्य शहरों के मरीजों के लिए लाभदायक सिद्ध होगा. इस मौके पर मेडीसिटी के डायरेक्टरों ने भी सीएम को बताया कि उनका यह हॉस्पिटल 200 बेड का सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल है. जहां पर हर तरह की मरीजों के लिए सुविधाएं उपलब्ध हैं.

आधुनिक मशीनों से मरीजों का व्यवस्थित, सुलभ और सस्ता इलाज संभव है. मरीजों की हर सुविधा का ध्यान रखा जाता है. इस मौके पर सूबे के केबिनेट मंत्री प्रकाश पंत, शिव प्रकाश, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अजय भट्ट, केबिनेट मंत्री यशपाल आर्या, यूपी सरकार के राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख के अलावा दीपक छाबड़ा रोहताश बत्रा अंजू छाबड़ा, विनय बत्रा, विकास बत्रा, डा. रवि फुटेला, जसविन्दर सिंह खरबंदा, डा. प्रदीप अदलखा, डा. अनिल दीक्षित, डा. रंजीत सिंह गिल, हरेदंर सिंह लाडी, मनीष छाबड़ा समेत सैकड़ों शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह रावत आज मेडीसिटी हॉस्पिटल में उद्घाटन के बाद सीधे भाजपा के वयोवृद्ध नेता सुभाष चतुर्वेदी के आवास पर पहुंचे. जहां सीएम ने उनके पुत्र सुनील चतुर्वेदी के निधन पर शोक जताया और परिवार को ढांढस बंधाते हुए ईश्वर से मृतक की आत्मा की शांति को प्रार्थना की. सीएम ने वयोवृद्ध नेता से उनके स्वास्थ्य की भी जानकारी ली.