आगरा : रेप के बाद मासूम की हत्या, पिता पर गया शक

आगरा, एक बार फिर मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक स्कूल में रेप के बाद 7 साल की बच्ची की हत्या बच्ची के पिता ने ही वारदाता को अंजाम दिया. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस का कहना है कि उसके पास आरोपी के खिलाफ ठोस सबूत है.

बच्ची के भाई ने भी पिता पर आरोप लगाया है. उसने यह भी बताया कि पिता छह महीने पहले उसके साथ कुकर्म कर चुका है. एसएसपी का कहना है कि वारदात किसी करीबी ने की है. शनिवार रात में करीब तीन बजे एत्मादपुर कस्बे के एक स्कूल के बरामदे में सात साल की बच्ची का खून से लथपथ शव निर्वस्त्र हालत में मिला था. बच्ची के पिता ने ही उसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी. बच्ची के साथ हुई इस घटना में पुलिस के शक उसके पिता पर है.

थाना प्रभारी ने बताया है कि शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के साथ रेप किया गया है और साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि बच्ची को गला घोंटकर नहीं मारा गया बल्कि उसका मुंह और नाक जबरन बंद किए जाने से दम घुटने से बच्ची की मौत हुई है. हत्यारे ने रेप के दौरान चीख रोकने के लिए बच्ची का मूंह बंद किया होगा. इसी में मासूम बच्ची की जान चली गई. थाना प्रभारी का कहना है सोमवार को इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा