सुपरहीरो बनकर आ रहे हैं अक्षय, ‘पैडमैन’ का नया पोस्टर रिलीज

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इन तस्वीरों को रिलीज किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, ”सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी को…”. पैडमैन अरुणाचलम मुरुगानाथम की कहानी है, जिन्होंने सस्ते सैनिटरी पैड्स बनाने की विधि तैयार की थी.

अरुणाचलम का ये आविष्कार क्रांतिकारी साबित हुआ और ग्रामीण अंचलों की महिलाओं के लिए वरदान बना. अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी हैं. राधिका फ़िल्म में अक्षय की पत्नी के रोल में दिखेंगी. इससे पहले रविवार को अक्षय ने पहले पोस्टर की झलक दिखायी थी, क्योंकि फ़िल्म की रिलीज़ में ठीक दो महीने का समय बाक़ी है.

पैडमैन में अक्षय पहली बार बाल्की के साथ काम कर रहे हैं. आपको बताते चलें कि 26 जनवरी पर पहले अक्षय की एक और फ़िल्म ‘2.0’ रिलीज़ होने वाली थी, जिसमें वो सुपर विलेन का रोल निभा रहे हैं. इस फ़िल्म में रजनीकांत लीड रोल में हैं. शंकर निर्देशित 2.0 में वीएफ़एक्स का काम बाक़ी होने की वजह से इसकी रिलीज़ अप्रैल तक पोस्टपोन कर दी गयी है, लिहाज़ा इसकी जगह अक्षय ‘पैडमैन’ को लेकर आ गये, जो पहले अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी.