पाक को अच्छे कलाकारों की कद्र नही : अदनान सामी

‘लिफ्ट करा दें’गाने से मशहूर हुए सिंगर अदनान सामी एक बार फिर चर्चा में हैं.अदनान सामी ने जब से भारतीय नागरिकता ली है वह पाक सरकार पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते.

अदनान सामी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि पाकिस्तान में हमेशा से बेहतरीन कलाकार होते रहे हैं. पाकिस्तान कि सरकार ने कभी भी अपने कलाकारों की कद्र नहीं की, जब तक कि उसे दुनिया भर में ना सराहा जाए. और यह लबें समय से चला आ रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि यहां तक की महान गायक नुसरत फतेह अली खान साहब को भी तभी सम्मान मिला जब उन्होंने इंग्लिश लिरिक्स राइटर पीटर ग्रेबियल के साथ गाने नहीं गए. दुनिया भर से सराहे जाने के बाद पाकिस्तान में उनकी कीमत जानी गई.दुखद यह है कि अभी भी स्थिति यही है.

अभी कुछ दिनों पहले सामी द ग्रेट खली के साथ सेल्फी को लेकर सुर्खियों में थे. दरअसल अमृतसर एयरपोर्ट पर अदनान सामी की मुलाकात वर्ल्ड रेसलिंग सुपरस्टार द ग्रेट खली से हुई . इस दौरान अदनान ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘जब ग्रेट खली आपके साथ सेल्फी लेते हैं तो कुछ ऐसा ही होता है.’इस फोटो को कई लोगों ने पसंद किया और कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं.