दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर बी अशोक कुमार ने की आत्‍महत्‍या

मंगलवार दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने निर्माता निर्देशक बी अशोक ने चेन्नई के वालसरवक्कम पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि अशोक कुमार ने बहुमंजिली बिल्डिंग में स्थित अपने घर में खुद को फांसी लगाकर अपनी जान दी.

दरअसल खबर आ रही है कि अशोक कुमार के प्रोडक्शन हाउस ने कई फाइनेंसर से पैसे ले रखे थे. अशोक उन पैसों को चुका भी रहे थे. लेकिन कुछ ने उनसे बड़ी ब्याज रकम मांगनी शुरू कर दी. जिसके कारण अशोक काफी समय से परेशान चल रहे थे. पिछले 7 सालों से अशोक उस फाइनेंसर के पैसे चुका रहे थे.

लेकिन पिछले कुछ महीने में उसने अशोक पर काफी दबाव बना रखा था. जिसके कारण अशोक ने ये कदम उठाया. अशोक ने सुसाइड से पहले 2 पन्ने का लेटर भी छोड़ा है. जिसमे उन्होंने बताया कि उनके पास यही रास्ता बचा था.

फिलहाल स्थानीय पुलिस ने अशोक की बॉडी को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई हैं. ऐसे में अगर फाइनेंसर दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कई मामलों के तहत कार्यवाही की जाएगी.

आशोक कुमार के सम्मान में, आज आयोजित होने वाली रिची का ऑडियो लॉन्च रद्द कर दिया गया है और थिरेन अंगीमार ओन्द्रु की सफलता को लेकर होने वाली बैठक को अगली तारीख तक स्थगित कर दिया गया है.