रुद्रपुर: बड़े वाहन चोर गिरोह का खुलासा कर सकती है पुलिस

रुद्रपुर, बंसल ट्रेवल्स की चोरी गई बस को पुलिस ने मुजफ्फरनगर से बरामद कर लिया है. पुलिस ने बस चुराने वाले को हिरासत में ले लिया है. सूत्रों के मुताबिक बस चुराने वाला यह गिरोह घटना को अंजाम देने के लिए कार से आता था. अभी इस गिरोह से चोरी के अन्य वाहन भी बरामद होने की संभावना बनी हुई है. पुलिस मामले में हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि फाजलपुर महरौला की बरार कालोनी निवासी अंकुर बंसल ने बस चोरी होने की रिपोर्ट दो दिन पहले दर्ज कराई थी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बस को मुजफ्फरनगर से बरामद कर लीया तथा बस चुराने वाले को भी हिरासत में ले लिया. बताते हैं कि जीपीएस सिस्टम के जरिए पुलिस बस तक पहुंच गई. सूत्रों का कहना है कि बस चुराने वाला गिरोह कार से आता था. चोरी के वाहन के आगे उनकी कार में साथी चलते थे.

हालांकि जगह जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, फिर भी पुलिस चोरों तक जीपीएस सिस्टम से ही पहुंच पाई. माना जा रहा है कि युवक के जरिए पुलिस उसके अन्य साथियों तक पहुंच सकती है और चोरी के अन्य वाहन भी बरामद हो सकते हैं. हालांकि बस चोरी के इस मामले का पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है. यह भी माना जा रहा है कि उक्त वाहन चोर गिरोह का रुद्रपुर लोकल में भी कोई सूत्र हो सकता है. पुलिस लोकल कनेक्शन की पड़ताल कर रही है.